The Family Man Review | The Family Man Season 2 Web Series Review In Hindi & Rating

The Family Man Review: The Family Man Season 2 Web Series Review In Hindi & Rating

The Family Man Review
Koimoi

The Family Man Review– पिछले काफी समय से मनोज बाजपेयी की वेब सीरिज दा फैमिली मैन 2 के रिलीस का इन्तजार किया जा रहा था. अब आपको बता दे के यह सीरिज फाइनली रिलीज हो चुक्की है. ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन के सारे एपिसोड्स अमेजन प्राइम पर एक दिन पहले ही रिलीज कर दिए गए हैं, जिसे देखकर फैन्स खुश हैं. पिछले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी काफी दिल्चप्स है.

The Family Man Review
The Indian Express

बता दें कि यह 4 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन यह वेब सीरीज कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दी गई है. इस सीजन में तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू भी कर रही हैं. फिल्म की कहानी दिल्ली को गेस अटेक से बचाने के बाद श्रीकांत यानी के मनोज बाजपेयी ने NIA की TASC टीम में काम करना छोड़ दिया है. और वह अपने परिवार को जयादा से जायदा समय देने के लिए एक आईटी कंपनी में चला गया है.

The Family Man Review
Deccan Herald

वह अपने परिवार के लिए खाना बनता है. और अपनी पत्नी को खुस करने की कोशिस करता है. दूसरी तरफ अपने रोजाना के काम से फ्रस्ट्रेट हो चुका श्रीकांत एक बार फिर NIA में वापसी करता है और यहां से कहानी आगे बढ़ती है. इससे आगे की कहानी बताना ठीक नहीं होगा वरना आपको मजा नहीं आएगा. केवल इतना जान लीजिए कि पिछली बार की तरह इस बार भी श्रीकांत अपने मिशन में लग जाता है. वैसे इस बार अमेजन प्राइम वीडियो ने सीरीज शुरू होने से पहले ही साफ कर दिया है कि सीरीज के कथानक से उनका कोई लेना देना नहीं है यानी कि अब मुकदमा हुआ तो थाने में पूछताछ के लिए प्राइम वीडियो के किसी अफसर को नहीं जाना होगा.


मनोज के साथ ही शारिब हाशमी ने जेके के किरदार में फिर से जान भर दी है. इस बार के सीजन की मेन यूएसपी सामंथा अक्किनेनी हैं जो राजी के किरदार में छा गई हैं. उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और कुछ सीन में यह देखने लायक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here