The Kapil Sharma Show | सुनील ग्रोवर की हो सकती है वापसी. Salman Khan ने कराया पैचअप

The Kapil Sharma Show: Sunil Grover: Salman Khan

The Kapil Sharma Show
DNA India

The Kapil Sharma Show– कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फेंस के लिए एक बहोत बड़ी खुसखबरी निकल कर सामने आई है. जो भी फेंस कपिल और सुनील को साथ देखना चाहते थे उनके लिए बड़ी खुसखबरी The Kapil Sharma Show में वापसी कर सकते सुनील ग्रोवर. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ सुनील द कपिल शर्मा शो के अगले सीजन में वापसी कर सकते है. सलमान खान ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बिच सुलह कराने की कोशिस की है. सायद आपको पता नहीं होगा बहोत कम लोग ही जानते है, की इस शो के सलमान खान प्रोड्यूसर भी है.

The Kapil Sharma Show
DNA India

ऐसे में वह कोशिस में लगे हुए है के सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के साथ काम करने वापस आये. फ़िलहाल कपिल शर्मा शो बंद है कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने है, ऐसे में उन्होंने अपनी फैमिली के साथ कुछ समय बिताने के लिए कुछ समय का ब्रेक लिया है. सुनील ने कुछ समय पहले कपिल के साथ हुए झगडे के बाद कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की एक टूर पर कहासुनी हो गयी थी. रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कपिल के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील के साथ अपनी एक तस्वीर सेयर की है. यह पोस्ट एक आम पोस्ट भी हो सकती है.

लेकिन इसने सुनील और कपिल के एक साथ आने की खबरों का बाजार ग्राम कर दिया है. अब शो में सुनील की वापसी होगी या नहीं यह तो आने वाले शो में ही पता चलेगा. फिलहाल सुनील की और से कोई भी बयान नहीं आया है. सुनील सलमान खान के काफी करीबी माने जाते है. और सलमान खान चाहते है की सुनील कपिल शर्मा शो में वापसी करे. शो के मेकर्स इन दिनों सुनील से लगातार बातचीत कर रहे है. ऐसे में उनकी वापस आने की उम्मीद तय मानी जा रही है. सलमान खान इन दिनों बिग-बोस 14 के फिनाले को लेकर व्यस्त है.

The Kapil Sharma Show
SonyLIV

इसकेअलावा सलमान खान राधे, कभी ईद कभी दिवाली, किक 2 और अंतिम में दिकाई देंगे. अंतिम का पोस्टर सामने आ चुक्का है. इसके साथ ही वो, शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी नजर आएंगे. अब देखना यह होगा के सुनील वापस आते है या नहीं लेकिन अभी तक की खबरों के अनुसार यही सामने आ रहा है के सुनील, कपिल शर्मा के शो में जल्द वापसी करने वाले है. और यहं खबर सुनील के फेंस के लिए एक बहोत बड़ी खबर है. क्युकी उनके फेंस भी चाहते है के सुनील और कपिल एक बार फिर एक साथ दिखयी दे. उन दोनों के फेंस दोनों की कॉमेडी को फिर से एक बार देखना चाहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here