Till Now: Kabir Singh Total Box Office Collection: फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है

Image Source: Rediff.com

Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर के करियर की सबसे बेहतरीन फ़िल्म “कबीर सिंह” 21 जून 2019 को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया था। जीस दिन से फिल्म ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, लोगो के बिच फिल्म की चर्चा कम होती नज़र नहीं आ रही। फिल्म का शाहिद कपूर के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। जो 21 जून को खत्म हुआ था। फ़िल्म को आलचको ओर दर्शकों की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली हैं। कबीर सिंह फ़िल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ज़बरदस्त रिस्पांस मिला था। फिल्म की कमाई ने पहले ही दिन स्पष्ट कर दिया था की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होने वाली है।

जैसा कि आप जानते हैं कि कबीर सिंह फ़िल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक फ़िल्म हैं। जिसने साउथ के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था। इस फिल्म के लीड रोल में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे दिखाई दिए थे।इसके अलावा फिल्म को संदीप वंगा ने डायरेक्ट किया था। अगर हम बात करे तो इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेशन की तो शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी की इस फिल्म को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 3800 स्क्रीन्स प्राप्त हुई है। शाहिद कपूर की फिल्म ने वह करके दिखाया है जो बड़ी-बड़ी फिल्मे नही कर सकी। फिल्म के ट्रेलर ने युवाओं को ज्यादा आकर्षित किया है। फिल्म का रोचक ट्रेलर जरूर देखें।

Box Office Collection

कबीर सिंह फिल्म ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस से 20.21 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन 22.71 करोड़, तीसरे दिन 27.91 करोड़, चौथे दिन 17.54 करोड़, पांचवे दिन 16.53 करोड़, छठे दिन 15.91 करोड़ रूपये। फिल्म ने अपने छे दिन में 6 दिन में 100 करोड़ रूपये का अकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने कमाई के मांमले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है, मात्र 6 दिनों में। मनोरंजन और कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here