Total Collection: Kabir Singh 8th Day Box Earning: अमेरिका से किया इतने मिलियन का कलेक्शन

Image Source: dontcallitbollywood

Kabir Singh Box Collection: संदीप वंगा की डेरेक्शन में बनी कबीर सिंह, जिससे 54 करोड़ के बजट में त्यार किया गया है। जिसमे फिल्म प्रमोशन और फिल्म बनाने की लागत भी शामिल है। आपको बता की फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर प्रोमोट नहीं किया गया था। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया। कबीर सिंह फिल्म के गाने और ट्रेलर ने ही लोगो के बिच फिल्म को देखने की उत्सुकता को बड़ा था। फ़िल्म के रिलीज़ होने से पहले ही अनुमान लगा लिया गया था, की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी। फिल्म के सुपरहिट सांग बेख्याली ने लोगो को फिल्म देखने के लिए मज़बूर कर दिया था।

कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर और किआरा अडवाणी लिड रोल में दिखाई दे रह है। दोनों की एक्टिंग फ़िल्म में लजवाब है। दर्शको को इन दोनों की केमेस्ट्री बहुत पसंद आई है। बात करे तो फिल्म रिव्यु की तरन आदर्श ने कबीर सिंह फिल्म को 3.5/5 स्टार दिए और फिल्म एक ब्लॉकबास्टर फिल्म बताया। बाकि एनेलिस्ट का भी यही कहना था। इसके आलावा दर्शको की और से फिल्म को काफी सपोर्ट मिल रहा है। आपको बता दे की कबीर सिंह फिल्म को केवल 18+ उम्र से अधिक के ही लोग देख सकते थे, ऐसा इसलिए क्योकि फिल्म को सेंसर बोर्ड की और से “A” सर्टिफिकेट दिया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे की कबीर सिंह से पहले “A” सर्टिफिकेट लेकर 100 करोड़ रूपये का कारोबार करने वाली फिल्म एक ही थी, जिसका नाम ग्रैंड मस्ती है, लेकिन कबीर सिंह ने अपने 5 दिन में ही 104 करोड़ कमा कर एक रिकॉर्ड बना दिया है।

Kabir Singh Box Collection

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने पहले दी बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ रूपये का शानदार कलेक्शन किया था। दूसरे दिन 22.71 करोड़, तीसरे दिन 27,91 करोड़, चौथे दिन 17.54 करोड़, पांचवे दिन 16.53 करोड़, छठे दिन 16 करोड़, सातवें दिन फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। भारत में फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 134 करोड़ का हो चूका है। आपको जानकर हैरानी होगी की केवल नॉर्थ अमेरिका से फिल्म ने 1 मिलियन US डॉलर का कारोबार किया है। विदेश से फिल्म ने कुल 21 करोड़ रूपये का कारोबार किया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 191 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। मनोरंजन और कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बनी रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here