टोटल धमाल ने किया बॉक्स ऑफिस पर कमाल। जानिये कुछ अनोखी बाते ?

image source by;Times of India

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित  बहुत सरे सितारों की यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही करदिया कमाल। टोटल धमाल ने पहले दिन की कुल कमाई 16 करोड़ से अधिक रही।  जो फिल्म कास्ट के लिए बहुत अछि बात है। यह फिल्म इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी है , इस 22 फरवरी को  इस फिल्म को रिलीज़ किया गया। फिल्म की अभी तक की कुल कमाई   16 करोड़  से अधिक हुई है।  देखा जाये तो इस फिल्म का  पहले दिन का कलेक्शन बहुत अच्छा माना जा सकता है। आकड़ो से यह मालूम  होता है की ,इस साल की यह दूसरी फिल्म है ,जिसने सबसे बड़ी ओपनिंग की है ,गली बॉय इस संखला में पहले स्थान पर है। गली बॉय का पहला दिन का कलेक्शन 19 करोड़ 40 लाख रूपये रहा था। इस संखला में सर्जिकल स्ट्राइक तीसरे नंबर पे है ,जिसकी पहले दिन कमाई 8 करोड़ 20 लाख रूपये  है।

image source by; Dailyhunt
टोटल धमाल फिल्मे कुछ एक्टर  पहले वाले ही है,इस बार इस फिल्म में  सारी भागदौड़  50 करोड़ रूपये के लिए  है। इस फिल्म में  सबसे मसूर जोड़ी 17 साल बाद  बड़े परदे पर एक साथ दिखाई देंगे। जिनका नाम  अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित है। इस फिल्म में बहुत से जानवरो को शामिल किया गया है। फिल्म की पूरी शूटिंग भारत से बहार  हुई है। फिल्म की कुल लागत  100 करोड़ बताई जा रही  है। भारत में 789 स्क्रीनों पर दिखाया जायेगा , और  3700 से ज्यादा देसो में फिल्म को रिलीज़ किया जायेगा। अनुमान लगाया जा रहा था की ,यह फिल्म 16 से 18 करोड़ रूपये की कमाई हो सकती है
जानिये कुछ अनोखी बाते ?
 
इस फिल्म की स्टोरी में यह है की जो पहले पहुंचे गा उसे पैसे मिलेंगे। फिल्म में  सारी भागदौड़  50 करोड़ रूपये के लिए  है। फिल्म के ट्रेलर ने ही साफ़ करदिया था की फिल्म अच्छी कमाई करने वाली है। इस फ़िल्म सभी ने दमदार कॉमेडी की है , फिल्म में सभी अपने अपने अजीबो व्हानो के पैसे की खोज में निकल गए है। जो सबको काफी हँसाने वाला है। बाद में एक विलन के रूप में  महेश की एंट्री होती है। जो बहुत फनी है ,इस फिल्म में कहि तरह के जानवर है , जो कॉमेडी में अच्छा रोल निभा रह है। सोनाक्षी भी इस फिल्म में एक गाना क्र रही है ,इस फिल्म में संजय दत्त को लेने की बात भी हुईथी  बाद में इससे बदल दिया गया क्युकी इतने सारे एस्ट्रो को लेना बहुत महंगा साबित हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here