Unda Box Office Collection 6th Day: फ़िल्म ने केरल से कमाए इतने करोड़, अब तक की सबसे अधिक कमाई

मेगास्टार ममूटी की नई फिल्म ऊना बॉक्स ऑफीस पर बहतरीन पर्दशन कर रही है। फिल्म आने वाले दिनों में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है।
Image Source: bookmyshow

Unda Box Office Collection: मेगास्टार ममूटी की नई फिल्म ऊना बॉक्स ऑफीस पर बहतरीन पर्दशन कर रही है। फिल्म आने वाले दिनों में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है। फिल्म को इस शुक्रवार यानि 14 जून को रिलीज़ किया गया था। दर्शको की और से फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है। आपको बता दे की फिल्म लोगो को अपने और आकर्षित करने में बहुत प्रभावशाली साबित हुई है। फिल्म निर्माताओ की ओर से यह अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है, और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर सकती है। आपको इस बात से अवगत करा दे की मलयालम फिल्म उना एक बहुत ही अद्भुत फिल्म है। फिल्म को सभी संदर्व में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

उना एक मलयालम फिल्म है, जिसे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मलयालम भाषा में रिलीज़ किया गया है। फिल्म में एक्शन और कॉमेडी दोनों का मेल बहुत अच्छा है। आप इस फिल्म को देखने जा सकते है। फिल्म को खालिद रहमान द्वारा सह-लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म मिथुन स्टूडियो के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म में ममूटी, शाइन टॉम चाको, जैकब ग्रेगोरी और अर्जुन अशोकन की मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित होकर बनाई गई है। उना फ़िल्म का शानदार ट्रेलर जरूर देखे।

Unda Box Office Collection

उना फिल्म को बनाने में कुल लागत 12 करोड़ रूपये की आई है। मलयालम जिसके फिल्म के लिए यह बहुत बड़ा बजट है। बता दे की फिल्म ने चौथे दिन कोच्ची से 18 लाख रूपये का शानदार कारोबार किया है। इसके साथ फिल्म ने TVM से 18 लाख रूपये का कलेक्शन पूरा किया। केरला से 3.10 करोड़ रूपये कारोबार किया। मुंबई से 7 लाख का कारोबार किया। NCR से 7 लाख, बेंगलुरु से 11 लाख, चेन्नई से 12 लाख, हैदराबाद से 7 लाख फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने 3.90 करोड़ का कारोबार कर लिया है। कुल मिला कर फिल्म की अभी तक की कमाई तकरीबन 14.40 रूपये रही है। मनोरंजन और ऊना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here