UP News | राहुल गाँधी ने लिखा सच्चे श्रीराम भक्त ऐसा नहीं कर सकते, CM योगी ने दिया करारा जवाब.

UP News: जानिये क्या है, बुजुर्ग की दाढ़ी काटे जाने का पूरा मामला

UP News
The Indian Express

UP News– कांग्रेस के पूर्व अधयक्ष राहुल गाँधी ने गाज़ियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई के मामले पर मंगलवार को कहा गया के ऐसी कुर्रता समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है. राहुल गाँधी ने ट्विट करते हुए कहा के, में ये मानने को तेयार नहीं हु, की श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते है. ऐसी कुर्रता मानवता से कोसो दूर है, और समाज व् धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है.

 उनके ट्विट का जवाब देते हुए उत्तर परदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की, परभू श्रीराम की पहली सिख है, सत्य बोलना जो आपने कभी जीवन में किया नहीं. शर्म आनी चाइये के पुलिस द्वारा सचाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फेलाने में लगे है. सत्ता के लालच में मानवता को शर्मशार कर रहे है. उत्तर परदेश की जनता को अपमानित करना, बदनाम करना छोड़ दे. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित लोनी इलाके में एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट और उनकी दाढ़ी काटने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है.

UP News
The Indian Express

बुजुर्ग का कहना है कि रास्ते में चालक के तीन और साथी ऑटो में बैठ गए. वह उन्हें बेहटा हाजीपुर ले जाने की बजाय सुनसान इलाके में ले गए और एक कमरे में बंधक बना दिया. वहां चारों लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. उनको जमकर पीटा, बुजुर्ग ने कहा है कि उन्हें मुसलमान होने के कारण पीटा गया, उनकी दाढ़ी काट दी गई और जय श्री राम का नारा लगाने का दबाव बनाया गया. हालांकि, अब यूपी पुलिस का दावा है कि इस घटना में सांप्रदायिकता का कोई पुट नहीं है.

सीओ लोनी अतुल सोनकर का कहना है कि पीड़ित ने मारपीट की तहरीर दी थी, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया था. दो आरोपियों को ट्रेस कर लिया गया है. एक आरोपी का नाम प्रवेश गुर्जर है, जो किसी अन्य मामले में जेल में बंद है. उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा. सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है. सीओ का कहना है कि आरोपियों पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here