Vakeel saab movie review | Vakeel Saab Box Office Collection

Vakeel saab movie review: जानिये कितनी दमदार रही वकील साहब.

Vakeel saab movie review
Gutte

Vakeel saab movie review– पवन कल्याण जिन्होंने बड़े परदे पर एक शानदार कमबैक किया है. पवन कल्याण साउथ इंडस्ट्री के जाने माने सुपरस्टार है. उनकी फिलहाल में आई नयी फिल्म वकील साहब के आज हम बात करने जा रहे है. वकील साहब बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने पहले दिन में ही 40 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म से पवन कल्याण की एक शानदार वापसी हुई है.

जैसे की आपको बता दे पवन कल्याण ने पॉलिटिक्स के लिए फिल्मे छोड़ दी थी. अब उन्होंने 3 साल बाद वापसी की है इंडस्ट्री में. आइये आपको फिल्म की कहानी बताते है. फिल्म में तीन मिडिल क्लास लडकियों की कहानी दिखाई गयी है. जिसमे तीनो कानूनी केस में फस जाती है. फिर आते है हमारे वकील साहब यानि की पवन कल्याण इन लडकियों का केस लड़ते है. अब केस लड़ने के बाद क्या होता है? क्या वकील साहब उन लडकियों को केस जीता पते है या नहीं? अब ये सब तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा.

Vakeel saab movie review
The Hans India

तो आगे की कहानी जानने के लिए हमे यह फिल्म देखनी पड़ेगी. फिल्म ट्रेड पंडितों की माने तो डायरेक्टर श्रीराम वेणु की ‘वकील साब’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये हिंदी फिल्म ‘पिंक’ का रीमेक है. फिल्म का में पलट नहीं बदला गया है. जैसे की आपको पता ही है पवन कल्याण की हर फिल्म का उनके फेंस काफी बेसब्री से इन्तजार करते है.

और वेसे भी पवन ने तीन साल बाद कमबैक किया है तो उनके फेंस के लिए यह देखना जरुरी होगा और उनके फेंस यह देखना चाहते होंगे की पवन कल्याण ने आखिर में इंडस्ट्री में कैशी एन्ट्री मारी है. पवन कल्याण की फिल्मों में री एंट्री से फैंस काफी खुश हुए. उनका इंट्रो सीन देखकर थिएटर में सीटी और तालियां बजेंगी. पवन ने हमेशा की तरह अपना शानदार काम किया है. एक नैतिकता के साथ एग्रेसिव वकील में उन्होंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है, लेकिन कुछ सीन्स में पवन का जो ऑनस्क्रीन ऑरा था वो कहीं-कहीं गायब दिखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here