VIDEO: Bigg Boss 13 Written Update 1 Nov 2019: आज फैसला होगा कौन है सबसे दोगला

Bigg Boss13 Written Update 1 November 2019, #BiggBoss13, Watch Bigg Boss 13 tonight at 10:30 PM, आज फैसला होगा कौन है सबसे दोगला, बिग बॉस सीज़न 13 आज रात का शो।

Bigg Boss13 Written Update 1 November 2019, #BiggBoss13, Watch Bigg Boss 13 tonight at 10:30 PM, आज फैसला होगा कौन है सबसे दोगला, बिग बॉस सीज़न 13 आज रात का शो
Image Source Get India News

Bigg Boss 13 Written Update 1 November 2019: आज कल बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री का मौसम काफी ज्यादा जोर शोर से चल रहा है, जिसके चलते हुए शेफाली जरीवाला (Shefali jariwala) के आने के बाद हमें बिग बॉस के घर में कुछ और धुरंधरों की धमाकेदार एंट्री होने वाली है जिनके नाम है तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल यादव। आने वाले इन 2 कंटेस्टेंट का कहना है कि वह आते ही सभी कंटेस्टेंट की पोल खोल देंगे और खेल को पूरी तरह से पलट देंगे।

बिग बॉस के शेरों को लगाम लगाने वाले आ गए

बिग बॉस में अभी तक जो कंटेस्टेंट खुलेआम घर में दादागिरी करते हुए दिखाई दे रहे थे, अब उन सबके अकड़ के मटके फूटने वाले हैं और घर में घमासान युद्ध छिड़ने वाला है। इसके अलावा माहिरा आजकल डिलीवरी गर्ल (Delivery girl) बनी हुई है और आरती उन्हें खाना डिलीवर करने के लिए कहती है। माहिरा कहती है कृपया कुछ देर इंतजार करें, इसके अलावा आरती नाराज हो जाती है और माहिरा से कहती है की उन्होंने यह मौका पहले शेफाली को दिया था लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। आरती माहिरा से कहती है कि वह आसीन को खाना देकर आए, जिसके चलते हुए माहिरा आसीन के पास जाती है लेकिन शेफाली कहती है की वह गलत रास्ते पर पहुंच गई है। इसके बाद नई डिलीवरी गर्ल बनने का युद्ध चालू हो जाता है, और रश्मि देसाई कहती है कि वह इस बार डिलीवरी गर्ल बनेगी।

Bigg Boss Season 13 Written Update 1/11/2019

#BiggBoss13 Written Update 1 November 2019: आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की घर के सभी कैदी आपस में बातचीत करते हुए नजर आएंगे की घर में वह कौन सा कंटेस्टेंट है जिसके दो चेहरे हैं। वही रश्मि आरती के ऊपर है इल्जाम लगाते हुए नजर आती है की मुझे सबसे ज्यादा दो चेहरे वाले कंटेस्टेंट आरती नजर आती है। इसके अलावा जो नए कैदी है वह इन नतीजों से संतुष्ट नहीं रहते हैं और उन्हें बदलने के लिए कहते हैं। शेफाली जारी कहती है कि मुझे तो सिद्धार्थ शुक्ला किसी भी तरीके से दो चेहरे वाले इंसान नहीं दिखाई देते हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि से कहते हैं की सबसे बड़े दो चेहरे वाले इंसान तो आप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here