VIDEO: Bigg Boss 13 Written Updates 18.10.2019, Episode 18: लड़कों को बचने का एक आखिरी मौका मिलेगा

Bigg boss 13, Bigg boss, Sidharth Shukla, Paras Chhabra, Sidharth paras fights, fights in Bigg boss, Bigg boss 13 new episodes, Bigg boss Voot, Voot Bigg boss 13, Bigg boss 13 Thursday episode, Bigg boss 13 latest episodes, Bigg boss 13 updates

Bigg boss 13, Bigg boss, Sidharth Shukla, Paras Chhabra, Sidharth paras fights, fights in Bigg boss, Bigg boss 13 new episodes, Bigg boss Voot, Voot Bigg boss 13, Bigg boss 13 Thursday episode, Bigg boss 13 latest episodes, Bigg boss 13 updates
Image Source News18

Bigg Boss 13 Written Updates 18 October 2019: कल रात बिग बॉस के घर में एक जेल देखने को मिली, और बिग बॉस ने कहा कि आप लोगों ने घर में काफी ज्यादा मज़ाक बना कर रखा है। जिसकी सजा आपको बिग बॉस के घर में जाकर काटनी होगी। रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अन्य कंटेस्टेंट ने सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया, और कहा कि इन्हें लड़कियों से बात करने की तमीज नहीं है। इसके अलावा यह भी कहा गया सिद्धार्थ शुक्ला को यही नहीं पता कि वह इस घर में कर क्या रहे हैं। रश्मि देसाई सिद्धार्थ देव और देवोलीना को बताती है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से इतनी ज्यादा नफरत क्यों करती है। सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा कहता है ना उसने मेरे ऊपर एहसान किया है, यह बात है जो सरासर झूठ है और बिग बॉस के घर में वह अपने खुद के दम पर आई है। इसके अलावा शेफाली और है पारस के बीच में टॉयज टास्क को लेकर काफी ज्यादा लड़ाई देखने को मिली। पारस शेफाली के सभी टॉयज को रिजेक्ट कर देता है और कहता है किसी की आंख ठीक नहीं है तो किसी के हाथ ठीक नहीं है, इस पर शेफाली कहती है कि ऐसा मत कहिए वरना आपके बच्चे भी इसी तरहा पैदा होंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला भी पारस के टीम के किसी भी टॉय को कबूल नहीं करता।

सभी कंटेस्टेंट ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को जेल में जाने की राय दी

BB 13 Day 18 Written updates: रश्मि देसाई और उनके सभी दोस्तों ने मिलकर कहा कि इल्जाम लगाया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में अपनी गैंग चला रहे हैं। कल रात दो लोगों को जेल में जाने के लिए सबसे ज्यादा नाम लिखे गए। यह दो नाम है रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला, अब देखना यह है कि दो आपसी दुश्मन जेल में जा कर और कौन-कौन से नए हंगामे खड़े करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़े से बिग बॉस भी काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं, इसीलिए उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को सबक सिखाने के लिए बिग बॉस के घर में एक जेल रखवा दी है।

Bigg Boss Season 13 Written Update 18/10/2019

आज रात बिग बॉस के घर में सभी नॉमिनेट हुए लड़कों को बचने का एक आखिरी मौका मिलेगा, जिसके लिए एक छोटा सा टास्क करवाया जाएगा। टास्क के दौरान सभी लड़कों को एक चेयर पर बिठाया जाएगा, इसके के सभी लड़कियां कुर्सी पर बैठे लड़कों को उठाने की कोशिश करती है। ऐसे में सभी लड़कों को या कोशिश करनी है की वह कुर्सी पर जमे रहे, और लाख कोशिश करने के बाद भी ना उठे। मनोरंजन और बिग बॉस सीज़न 13 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here