Vidya Serial Written Update 4-11-19, Full Episode Details: विद्या मैडम ने इंटरव्यू के दौरान कहा यह सब

Vidya, Vidya Colors TV new show, Vidya Show Timings, Vidya Written Update, Vidya Written Update 4.11.2019, Vidya TV Serial Written Update, विद्या सीरियल अपडेट

Vidya TV Serial Written Update 4 November 2019: ऐसा कहा जा रहा है कि जब विद्या सीरियल की शुरुआत करी जा रही थी तो प्रमोशन के लिए विद्या ने कई गलियों के चक्कर काटे। इसके अलावा उन्होंने काफी सारे स्टेज पे जाकर Monday की स्पेलिंग MANDEY लिखकर दिखाई। वही Apple की स्पेलिंग Apil लिखकर दिखाई, जब बच्चों ने कहा की मैडम आप गलत स्पेलिंग लिख रही है। इस पर मैडम ने कहा क्या हम गलत है क्या? विद्या मैडम ने अपने शो के प्रमोशन में काफी सारी गलत स्पेलिंग ब्लैक बोर्ड पर लिखकर दिखाई।

विद्या मैडम ने इंटरव्यू के दौरान कहा यह सब

विद्या मैडम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इस डेली सोप में दर्शकों को एक्शन, ड्रामा और रोमांस के साथ साथ खूब सारी पढ़ाई भी देखने को मिलेगी। एक और खास बात बताई गई कि विद्या सीरियल के दौरान सभी दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देखने को मिलेगा की आज हमारे जमाने में पढ़ाई कितनी ज्यादा जरूरी है। विद्या मैडम (Vidya Madam) ने बताया कि जब महेश पांडे जी ने मुझे इस सीरियल के कहानी के बारे में बताया तो मैंने तुरंत इस सीरियल के लिए हां कह दी, और कहीं ना कहीं विद्या को अपने कैरेक्टर में ढाल लिया। विद्या मैडम ने बोला कि मैं कान्वेंट स्कूल से पड़ी हुई हु और मेरी पढ़ाई काफी अच्छी है, मेरी गणित के टीचर साउथ की रहने वाली थी और M को यम बोला करती थी।

New Vidya Serial Written Update 4/11/19

Vidya Serial Today Written Update: आज शाम को कलर्स टीवी पर आने वाले विद्या सीरियल मे काफी सारा सस्पेंस देखने को मिलेगा जिसके चलते हुए कोई दादी (Dadi) के ऊपर जोरदार हमला कर देता है। इसके चलते हुए विवेक से कहा जाता है कहा जाता है कि जाके पता लगाओ की आखिरकार दादी के ऊपर ऊपर कितने हमला किया किया है। वही कालंदी (Kalindi) भी काफी ज्यादा दुखी दिखाई दे रहा है। अब देखना यह है कि आखिरकार वह कौन था जिसने दादी के ऊपर जोरदार हमला किया। मनोरंजन और विद्या सीरियल अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here