Vidya TV Serial Written Update 1.11.2019, Episode Update: आज रात देखने को मिलेगा यह सब

Vidya TV Serial Written Update 1 November 2019, Vidya Today Episode Update, Vidya Series Cast, Vidya Colors TV, Vidya UpComing Show, विद्या शो, Vidya Celebrates Diwali.

Vidya TV Serial Written Update 1 November 2019, Vidya Today Episode Update, Vidya Series Cast, Vidya Colors TV, Vidya UpComing Show, विद्या शो, Vidya Celebrates Diwali

Vidya TV Serial Written Update 1 November 2019: इस साल छोटे पर्दे पर बड़े धमाके में जाकर काफी सारे टीवी सीरियल देखने को मिल रहे हैं, इसी भीड़ में एक प्यारी सी चिंगारी लिए कलर्स पर आने वाला विद्या (Vidya) सिरिल भी देखने को मिल रहा है। विद्या एक ऐसी टीचर की कहानी है जिन्हें पढ़ाई के नाम पर काला अक्षर भैंस बराबर आता है लेकिन फिर भी वह हिम्मत जुटाकर स्कूल के बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाने के लिए मैदान में उतर पड़ती है।

पीली साड़ी में निकली स्कूल टीचर

Vidya Today Episode Update: आजकल विद्या सीरियल का एक वीडियो काफी जोर-शोर से वायरल हो रहा है, जिसमें विद्या डरी सहमी सी पीली साड़ी में स्कूल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही है। इसी बीच उन्हें कुछ बच्चे मिल जाते हैं जो की मैडम से एक सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि जब जिओ GO हो सकता है तो टी ओ TO क्यों नहीं हो सकता। इस सवाल पर विद्या का सर चकराने लगता है और वह सोच में पड़ जाती है। ऐसे में भगवान जी आ जाते हैं और सभी बच्चों का ध्यान कुल्फी वाले की तरह जाने लगता है, इसी के साथ साथ विद्या की टेंशन भी खत्म हो जाती है।

Vidya TV Serial Written Update 1/11/2019

Vidya Written Update: आज रात हम देखेंगे की विद्या अपने एक स्टूडेंट परम (Param) से पूछती है कि वह उदास क्यों दिखाई दे रहा है। इस पर परम हाथ जोड़ कर विद्या मैडम से प्रार्थना करती है की, क्या आप होमवर्क कराने में मेरी मदद कर सकती है। इतना सुनते ही विद्या मैडम की सिटी बिट्टी गायब हो जाती है, और सोचने लगती है कि आखिरकार इस समस्या से बाहर कैसे निकला जाये। आज विद्या को हर दिन छोटे-छोटे बच्चों के सवालों से लड़ाई लड़नी पड़ती है, आप देखना है कि आगे चलकर विद्या मैडम को और कितनी परेशानी होता है सामना करना पड़ता है। मनोरंजन विद्या सीरियल अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here