Vidya Written Update 08 November 2019, Last Episode: मुन्नी को मारने के लिए गहरी साजिश रची गयी?

Vidya 8th November 2019 Written Episode, Written Update on newsrecorder.in, Vidya Serial Last Episode, Vidya Serial Written Update 8.11.2019, विद्या सीरियल, Colours TV

Vidya 8th November 2019 Written Episode, Written Update on newsrecorder.in, Vidya Serial Last Episode, Vidya Serial Written Update 8.11.2019, विद्या सीरियल, Colours TV

कल रात हमें विद्या सीरियल में साजिशों से घिरा एक ऐसा चक्रव्यूह देखने को मिला जिसमें धर्मा यह कहते हुए नजर आ रहा है कि उसे रंजना से काफी ज्यादा डर लग रहा है। उसने मेरे परिवार के ऊपर हमला करने की एक गहरी साजिश रची है। आप सभी मेरे ऊपर विश्वास करें मैं पैसों की चोरी कर सकता हूं लेकिन किसी का खून नहीं नहीं कर सकता। इसी बीच विद्या भी कहते हुए दिखाई दे रही है कि अगर रंजना ( Ranjana) ने उसके ऊपर हमला किया है इसका मतलब मुन्नी की भी जान खतरे में है। तभी अचानक डॉक्टर आ जाता है और कहते हैं कि मुन्नी अब बिल्कुल ठीक है और पहले जैसी स्वस्थ हो गई है।

मुन्नी को मारने के लिए गहरी साजिश रची गयी

कल रात हमने रंजना को बात करते हुए सुना कि एक बार मुन्नी ठीक हो जाये तब हम सोचेंगे कि आगे हमें क्या करना है। इसके अलावा रंजना यह भी कहते हुए नजर आ रही है कि आज रात मुन्नी को मरना ही होगा। कल रात हमने यह भी देखा कि विद्या विवेक को फोन करके अपने घर पर बुलाती है और कहती है कि हमें असली हमलावर के बारे में पता चल गया है ।जब विवेक (Vivek) पूछता है कि असली हमलावर कौन है इस पर विद्या कहती है कि असली हमलावर और कोई नहीं बल्कि रंजना है ।अब देखना यह है कि रंजना और कौन-कौन से साजिश रचती है, इसके अलावा यह भी देखना पड़ेगा कि रंजना के दिमाग में और कौन-कौन सी नई नई फकीरा चल रही है।

Vidya Serial Written Update 8/11/19

आज रात हम विद्या सीरियल में देखेंगे कि विवेक विद्या के परिवार को बचाता हुआ नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ धर्मा (Dharma) विद्या से कहता है कि रंजना अपराधी है। यह सब सुनकर करें विवेक सदमे में आ जाता है, इसके अलावा विद्या देवी मां से प्रार्थना करती हुई नजर आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here