Vidya Written Update 15.11.2019, Last Episode: जानिए आजके एपिसोड में क्या होगा?

Vidya 15th November 2019 Written Episode, Written Update on news recorder.in, Vidya Serial Last Episode, Vidya Serial Written Update 11.11.2019, विद्या सीरियल, Colours TV.

Vidya 15th November 2019 Written Episode, Written Update on newsrecorder.in, Vidya Serial Last Episode, Vidya Serial Written Update 11.11.2019, विद्या सीरियल, Colours TV

Vidya Written Update 15 November 2019: कल रात हमने विद्या सीरियल के शुरुआत में देखा कि विद्या मैडम स्कूल के बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा जगत (Jagat) स्कूल की घंटी बजा देता है और क्लास खत्म हो जाती है, इस पर विद्या पूछती है कि आज आपने इतनी जल्दी घंटी कैसे बजा दी। विद्या स्कूल से आह निकलती है और अपने सामने ननकू को खड़ा हुआ देखती है। ननकू बड़े ही प्यार से विद्या मैडम का स्वागत करता है, और उन्हें आने के लिए कहता है। ननकू (Nanku) कहता है कि मेरे यहां पर आने का उद्देश्य खत्म हो गया है, विवेक झूठा है और उसने मेरे बारे में आपको जो कुछ भी बताया है वह सब झूठ है।

रंजना का जन्मदिन मनाया जाएगा साजिश के चलते हुए

ननकू कहता है कि यह बच्चे वाकई में काफी अच्छे हैं और अगर यह खेलेंगे और पढ़ाई नहीं करेंगे तो मैं अपनी बहन का जन्मदिन भी मना पाऊंगा जिसमें स्कूल के सभी बच्चे शामिल रहेंगे। ननकू कहता है कि मुझसे और मेरी बहन से जो कुछ भी गलती हुई है उसको शमा करिए और कृपया करके स्कूल में जन्मदिन मनाने की अनुमति दे दीजिए। इसके अलावा सभी लोग विद्या मैडम को भी जन्मदिन पर आने के लिए कहते हैं, इस पर विद्या मैडम (Vidya Madam) कहती है कि आप ऐसा करके बच्चों का भविष्य बिगाड़ने में लगे पड़े हैं जो भी काफी गलत बात है। रंजना कहती है की तुम्हें मेरी बात माननी ही पड़ेगी वरना मैं तुम्हें इस नौकरी से निकाल कर सकती हूं। रंजना कहती है कि जब सब कुछ तय हो ही गया है तो हम 14 नवंबर को ही स्कूल में अपना जन्मदिन मनाएंगे। विवेक कहता है की इस बार मैं भी स्कूल आऊँगा पूरी सच्चाई को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दूंगा। इस पर अवतार कहता है कि तुम काफी बड़ा रिस्क ले रहे हो और वहां पर काफी ज्यादा सिक्योरिटी होगी।

Vidya Serial Written Update 15/11/2019

Vidya Serial Written Update: आज रात हम विद्या सीरियल में देखेंगे की विवेक विद्या को एक वीडियो दिखाता है जिसमें एक अनजान आदमी स्कूल में कुछ नशीला पदार्थ जैसे कि वाइन ले जाते हुए नजर आता है जिसको देखें विद्या को एक काफी बड़ा झटका लग जाता है। अब देखना यह है कि क्या विद्या अपने स्कूल के बच्चों को बुरी संगत में फसने से बचा पाएगी या फिर नहीं। इन सब की जानकारी जानने के लिए आप हमारे साथ है 24 घंटे जुड़े रह सकते हैं। विद्या सीरियल अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here