वीरेंद्र सहवाग Babysitter के कारण फिर चर्चा में, ट्वीट् के जरिये हुआ बात का खुलासा।

image source by; TopYaps Hindi
वीरेंद्र सहवाग फिर से आये अपने ट्वीट से चर्चाओं में वीरेंद्र सहवाग कई बार अपने ट्वीटो के कारण चर्चाओं आते रह है। बहुत से लोगो का यह कहना है, की संन्यास लेने के बावजूद भी वीरेंद्र सहवाग सुर्खिया बटोरते रहते है। जिसका मुख्य कारण वीरेंद्र सहवाग की मस्ती और उनका शोभाव है। वीरेंद्र सहवाग अपने अनोखे ट्वीट्स के जरिए वह फैन्स को इंटरटेन करते हैं और चर्चा में रहते है। अभी कुछ समय पहले एक विज्ञापन प्रकाशित हुआ जिसमें वीरेंद्र सहवाग बच्चों की बेबीसिटिंग करते हुए दिखाई दिए है। यह विज्ञापन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले T-20 और वनडे सीरीज के लिए वीरेंद्र सहवाग इस विज्ञापन को किया था।
यह विज्ञापन सोशल मिडिया और वीरेंद्र सहवाग के फैंस के बिच बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के चलते यह विज्ञापन इतना वायरल हुआ। इस विज्ञापन को एक निजी कंपनी ऑफीशियल ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स ने ये विज्ञापन तैयार किया है। इस विज्ञापन में वीरेंद्र सहवाग ‘बेबीसिटर’ के रोल निभा रहे हैं। जिनके आसपास पिले रंग के पहने छोटे-छोटे बच्चे है जो ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के जर्सी के कलर में है। मैथ्यू हैडन जो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी रह, उन्होंने जैसे ही ये विज्ञापन देखा तो वह बहुत चोक गए और अपनी प्रतिक्रिया दी। यह विज्ञापन star sport पर प्रकासित हुआ था जिसके निचे यह लिखा था (Every baby needs a babysitter-🇦🇺 and 🇮🇳 would remember this well! The Aussies are on their way and here’s how @virendersehwag is welcoming’ em! Watch Paytm #INDvAUS Feb 24 onwards LIVE on Star Sports to know who will have the last laugh. #Babysitting)
image source by; Dailymotion
मैथ्यू हैडन ने वीरेंद्र सहवाग को ट्वीट में जवाब देते हुए यह कहा की, चेतावनी ऑस्ट्रेलिया को मजाक में मत लोवीरेंद्र सहवाग, याद करो वर्ल्ड कप की बेबीसिटिंग इस समय कौन कर रहा है? (#BeWarned Never take Aussie’s for a joke Viru Boy @virendersehwag @StarSportsIndia Just remember who’ s baby sitting the #WorldCup trophy) मैथ्यू हैडन ने वीरेंद्र सहवाग यह खा था कि अब M.S dhoni भी वनडे मैच नहीं खले गे तो आप ऐसे में ऋषभ पंत बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकैंस टीम के जुड़ सकते है। उन्होंने मजाक करते हुए यह भी कहा की वह अपनी बीवी के सात को मूवी देखने जा रह है। ऐसे में वीरेंद्र सहवाग तुम मेरी मदद कर सकते हो। तुम बेबीसिटर की भूमिका अच्छे से निभा सकते हो, मुझे बता देना तुम इसके लिए राज़ी हो तो।
24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज शुरू होगी जो 13 मार्च तक चलेगी, इन सीरीज के बाद सभी खिलाडी भारत के IPL में नजर आएंगे। जो हर साल की तरह इस साल भी बहुत रोमांचक होने वाला है। पूरे भारत को इसका बड़े बेसबरी से इंतज़ार रहता है।
भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच T-20 और वनडे सीरीज का समय सारणी (timetable) इस तरह है।
पहला T-20 इंटरनेशनल 24 फरवरी (विशाखापट्टनम) में होगा,
दूसरा T-20 इंटरनेशनल 27 फरवरी (बेंगलुरू) में होगा,
वनडे सीरीज समय सारणी (timetable) इस तरह है।
पहला वनडे 2 मार्च (हैदराबाद) में होगा
दूसरा वनडे 5 मार्च (नागपुर) “”
तीसरा वनडे 8 मार्च (रांची) “”
चौथा वनडे 10 मार्च (मोहाली) “”
पांचवा वनडे 13 मार्च (नई दिल्‍ली) । “”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here