विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय की मीम शेयर की, लेकिन खुद ही फस गए

Image Source: HS NEWS

भारत में मतदान समाप्त हो चुके है पूरे भारत में बहुत से कयास लगाए जा रहे हैं, की कौन सी पार्टी विजय प्राप्त करेगी और कौन सी पार्टी को हार का देखना पड़ेगा। इसी चरण में मीडिया और सोशल मीडिया पर एग्जिट पोल ने अलग बवाल मचा रखा है। लेकिन अब कुछ ऐसा सामने आया जिसने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया। लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल पर बॉलीवुड के एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एक मीम शेयर किया, जो उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया, विवेक ओबरॉय ने जो फोटो शेयर की है। उस पर बहुत बड़ी संख्या में लोग तस्वीर के विरोध में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्या राय की तस्वीर वाला एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके कारण वे अब बुरी तरह फस गए हैं। इस मीम पर महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी एमएसपी ने कड़ी आपत्तिजताई है और साथ ही विवेक ओबेरॉय के इस रवैये पर कड़ी निंदा की है।

विवेक ओबेरॉय ने अन्य 4 लोगों का सोशल मीडिया पर हाल ही में मजाक बनाया था, जिसे कारण विवेक ओबरॉय को बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। कांग्रेस पार्टी एनएसपी ने कहा विवेक ओबेरॉय के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए साथ ही इन्हें गिरफ्तार कर लेना चाहिए।

विवेक ओबेरॉय के फैंस और ऐश्वर्या राय के फैंस इसलिए भी नाराज़ हो रहे हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय कि अब शादी हो चुकी है और वह एक अच्छे परिवार की सदस्य है इन तस्वीरों से उनके अतीत को याद करके गलती किया जा रहा है इसी कारण विवेक ओबेरॉय लोग गुस्सा हो रहे हैं। विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को पूर्व गर्लफ्रेंड ऑल एक्टर्स ऐश्वर्या की तस्वीरें से जुड़ा मीम वाला ट्वीट किया था सबसे पहली फोटो में ओपिनियन पोल क्या आगे सलमान खान और ऐश्वर्या मौजूद है बीच के एग्जिट पोल में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे हैं तीसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी साथ ऐश्वर्या राय दिखाई दे रही है जिसमें नीचे लिखा है रिजल्ट देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here