Watch Gully Boy World TV Premiere Channel Time Date गली बॉय फिल्म पहली बार छोटे परदे पर

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म Gully Boy इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रही है। गली बॉय फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बहतरीन कारोबार और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब फिल्म वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में धमाल मचाने के लिए तैयार है। गली बॉय फिल्म को पहली बार वर्ल्ड टेलीविज़न पर प्रकाशित किया जा रहा है। आपको बता दे की रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म को ज़ी सिनेमा टीवी चैनल पर रविवार को दोपहर 12 बजे प्रसारित किया जाएगा। फिल्म की मुख्य स्टोरी रैपर्स पर आधारित है। गली बॉय फिल्म ने भारत के कई अंडर ग्राउंड रैपर्स को आगे मौका दिया है। अगर आप किसी कारण वर्ष फिल्म को देख पाए थे, तो बिलकुल भी निराश ना होए। क्योकि अब आप गली बॉय फिल्म वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में ज़ी सिनेमा पर घर रह कर अपने परिवार वालो के साथ देख सकते है।

Gully Boy फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका निभा रह है, जिसका नाम मुराद है। जो मुंबई के धारावी में एक छोटे से घर का लड़का है। मुराद एक रैपर बनन्ना चाहता है, और अपने सपने को पूरा करना चाहता है। इसी दौरा मुराद की मुलाकात एक रैपर से होती है। जिसके बाद उसके मन में एक आग सी लग जाती है की उसे एक बड़ा रैपर बनना है और इंडिया का नाम रोशन करना है। अपने सपने को पूरा करने के लिए वह बहुत महेनत करता है। मुराद के सामने बहुत सी परेशानिया आती है। मुराद अपने हलातो से लड़ता है और सपनो को पूरा करने में सफल हो जाता है। आपको बता दे की फिल्म में रोमॅन्स और रैपिंग तालमेल बहुत अच्छा है। फिल्म युवा पीढ़ी के लिए किसी प्रेरणा से काम नहीं है।

Gully Boy फिल्म वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय बहुत बहतरीन फिल्म है। अगर आप अभी तक फिल्म को देख नहीं पाए तो, रविवार के दिन इस मूवी का वर्ल्ड टेलीविज़न पर प्रसारित किया जा रहा है। जिसे आप ज़ी सिनेमा (Zee Cinema) पर देख सकते है। फिल्म को अपने परिवार वालों देखे और फिल्म का लुफ्त उठाए।

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (चैनल): ज़ी सिनेमा (Zee Cinema)

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (दिनांक): 23rd जून 2019, रविवार

वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर (समय): 12 बजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here