Ye Hai Chahatein: क्या रूही रुद्राक्ष का रिश्ता बदलेगा जानिए सब कुछ

Image Credit: Hotstar

Ye Hai Chahatein: नमस्कार दोस्तो स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे हैं Ye Hai Chahatein टीवी शो रिटेन अपडेट आप सभी के लिए लेकर आये है। आपको बताना चाहते हैं कि यह धारावहिक एक हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ आगे बढ़ रहा है। आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि रूही के सामने प्रिशा का एक बड़ा सच सामने आने वाला है।

बताना चाहते हैं कि टीवी सीरियल में मात्र 2 दिन बाद रूही के सामने प्रिशा का एक बड़ा सच सामने आने वाला
है। हम देखने वाले हैं कि प्रिशा रूही से बचपन से ही एक राज छुपाते हुए नजर आ रही है। रूही रुद्राक्ष को अपना सीक्रेट दोस्त मानती है लेकिन रुद्राक्ष रूही के पिता है।

रूही और रुद्राक्ष के इस दोस्ती का कारण प्रिशा है और अब देखना यह है कि जब रूही को प्रिशा की सच्चाई के बारे में पता चलेगा तब दोनो के बीच मे क्या नया ड्रामा शुरू होने वाला है। साथ ही साथ आज यह भी देखने वाले हैं कि 13 जनवरी को रूही और रुद्राक्ष का रिश्ता भी टूटने वाला है।

इसके साथ ही प्रिशा की जिंदगी बदलने वाली है। रुद्राक्ष एक बड़ा फैसला लेने वाले है वही दूसरी तरफ रूही इमोशनल होने वाली है। रुद्राक्ष रूही को एक लेटर देने वाले हैं और प्राशि रुद्राक्ष का लेटर पड़ने वाली है। रूही रुद्राक्ष का किस प्रकार होगा महामिलन इसके बारे में भी आप सभी को पता चलेगा। जल्द ही हम देखने वाले हैं कि रूही और रुद्राक्ष अलग होने वाले हैं।

आने वाले और बीते हुए एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलेगा इसके बारे में आप सभी को विस्तार में बताया गया है। ये है चाहते स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय टीवी शो है जिसके बारे में आये दिन आप सभी के लिए एक नया रिटेन अपडेट लेकर हाजिर होते रहते हैं। हमारी नई रिटेन अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here