Yeh Hai Cahatein: सांची के सामने आया मुखिया जी और युवराज का सारा सच। रूही और रुद्राक्ष को बताया जाएगा पूरा सच

Image Credit: Hotstar

Yeh Hai Cahatein: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर Yeh Hai Cahatein टीवी सीरियल रिटेन अपडेट आप सभी के लिए लेकर आए हैं जिसमें आने वाले एपिसोड में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आने वाले एपिसोड में सांची के सामने युवराज और मुखिया जी का पूरा सच सामने आने वाला है।

बताना चाहते हैं कि आने वाले एपिसोड में बहुत जल्दी सांची के सामने मुखिया जी और युवराज का कनेक्शन का पूरा सच सामने आने वाला है। सारा सच सामने आने पर सांची सारा सच रूही को बताने वाली है और वहाँ पर युवराज भी मौजूद होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में युवराज पूरी तरीके से निखरते हुए सामने नजर आने वाला है। पूरी तरह से सारा सच सामने आने वाला है और खासतौर पर युवराज और रूही के सामने सारा सच सामने आने वाला है। जो रूही युवराज पर इतना भरोसा करती थी उसको सांची बताने वाली है कि जो आग लगी थी वो युवराज और मुखिया जी ने लगवाई थी।

जैसे जैसे रूही और रुद्राक्ष के सामने आएगा, सारी बातें साफ होने वाली है। एक तरफ रूही रुद्राक्ष की बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी है। इसीलिए व्व युवराज से नफरत करने लगेगी। साथ ही साथ उसे पता चलेगा कि मुखिया जी के साथ मिला हुआ है और वे एक गंदा इंसान हैं।

रुद्राक्ष याद करने वाला है कि ये तो हमारा पुराना दुश्मन है और कभी भी हमे सुकून से जीने नही दिया है। शो में ये इंटरेस्टिंग मोड़ सांची की वजह से आने वाला है क्योंकि सांची के सामने युवराज और मुखिया जी का कनेक्शन आने वाला है। उनके घिनोने साजिश का सारा सच सामने नजर आने वाला है। आज आपको सबसे पहले ये है चाहते टीवी सीरियल रिटेन अपडेट के बारे में जानकारी दी गई है। हमारी जानकारी जानने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here