Yeh Hai Chahatein 1st February Written Update: रूही के सामने आएगा रुद्राक्ष का असली सच

Image Credit: Hotstar

Yeh Hai Chahatein 1st February Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए यह Yeh Hai Chahatein सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। हाल ही में चल रहे एपिसोड को आप सभी फॉलो कर रहे होंगे लेकिन आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाली है कि रूही के हाथ में रुद्राक्ष की शादी की असली तस्वीर हाथ लगने वाली है। साथ ही साथ रुद्राक्ष की असली पत्नी कौन है इसका सच भी सामने आने वाला है।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि रूही को जितना प्रिशा रुद्राक्ष से दूर कर रही है उतना ही दोनों एक दूसरे के करीब आते जा रहे हैं क्योंकि दोनों में खून का रिश्ता है। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि इस बात से रूही और रुद्राक्ष दोनो ही अनजान हैं।

रूही को यह बात नहीं पता है की रुद्राक्ष उसकी प्रिशा माँ का पति है। लेकिन रुद्राक्ष को जब से प्रिशा ने झूट बोला कि रूही उसकी नही बल्कि युवराज की बेटी है तब से रुद्राक्ष आया दिल टूट चुका है। लेकिन रूही को जल्द ही सच्चाई का पता चलने वाला है।

क्योंकि रूही के हाथ मे रुद्राक्ष की शादी की पहली तसवीर हाथ लगने वाली है। लेकिन जो कुछ भी होगा एक हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ मे होने वाला है।

सरगुन कौर लूथरा, अबरार काज़ी, ऐश्वर्या खरे, ऐश्वर्या सखूजा और सिद्गार्थ शिवपुरी स्टारर ये है चाहते टीवी शो कप आप सभी फॉलो कर रहे होंगे। लेकिन आने वाले दिनों में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जिसके बारे में आज आपको बताया गया है। ये है चाहते टीवी सीरियल रिटन अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद। इसी प्रकार की और जानकारी जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here