Yeh hai Chahatein 9th February 2022 Written Update: रुद्राक्ष के सामने सारांश का सच सामने आने वाला है

Image Credit: Hotstar

Yeh hai Chahatein 9th February 2022 Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Yeh hai Chahatein टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अभी तक के एपिसोड को आप सभी फॉलो कर रहे होंगे। लेकिन आने वाले दिनों में क्या कुछ होने वाला है इसके बारे में आज आपको बताने वाले हैं।

आने वाले अपकमिंग एपिसोड में देखने वाले हैं कि रुद्राक्ष के सामने सारांश का सारा सच आने वाला है। हम देखने वाले हैं कि अपकमिंग एपिसोड में रुद्राक्ष सारांश के सामने एक बहुत बड़े सच का खुलासा करने वाला है जिसके बाद सारांश चौक जाता है।

लेकिन रुद्राक्ष क्या कुछ बताने वाला है चलिए जान लेते हैं।
यदि आप भी यह है चाहतें टीवी सीरियल फॉलो करते हैं तो आने वाले दिनों में आप सभी का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। इसके पहले वाले एपिसोड में हम सभी ने देखा था कि किस प्रकार प्रिशा रुद्राक्ष को कॉल करती है।

लेकिन रुद्राक्ष फोन नहीं उठा पाते हैं बल्कि उनका फोन सारांश उठा लेता है। इस फोन कॉल के बाद कहानी की एक नई शुरुआत होने वाली है। क्योंकि अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि एक तरफ जहां प्रिशा रुद्राक्ष को फोन करती है। लेकिन हम देखने वाले हैं कि रुद्राक्ष का फोन सारांश उठा लेता है। प्रिशा जब फोन पर हेलो बोलती है तो सारांश अपनी मां की आवाज को पहचान लेता है।

आने वाले एपिसोड में रुद्राक्ष सारांश से पूछता हुआ नजर आता है कि उसका रोहतक वाला ट्रिप कैसा रहा। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में जो कुछ भी होने वाला है एक बहुत बड़े ड्रामे के साथ में दिखाया जाएगा।

यदि आप भी यह है चाहतें टीवी सीरियल को फॉलो करते हैं तो आने वाले दिनों में आप सभी का मनोरंजन होने वाला है। यह है चाहतें टीवी सीरियल अपडेट जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here