Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या कायरव अक्षरा की खुशी के लिए तोड़े गा चुप्पी

Image Credit: Bollywood life

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नमस्कार दोस्तो आज आप सभी के लिए Yeh Rishta Kya Kehlata Hai टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आये है। आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि कायरव अक्षरा के पास जाता है और अक्षरा के हाथ जोड़ता है।

साथ ही साथ अक्षरा की जिंदगी बदलने वाली है जब कायरव मनीष को सारा सच बताने की जिद करता है। ऐसे में अक्षरा कायरव को अपनी कसम देते हुए नजर आने वाली है। आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि अक्षरा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आने वाली है।

साथ ही साथ यह भी देखने वाले है कि घर के सभी सदस्य अक्षरा की सलामती के लिए भगवान के आगे हाथ जोड़कर प्राथना करने वाले हैं। इसके अलावा यह भी देखने वाले हैं की अब कायरव पहुचने वाला है अक्षरा के पास और अपनी बहन के आगे हाथ जोड़कर कहता है कि मत दे कुर्बानिया। तू नही जी पाएगी अभिमन्यु के बिना और न ही अभिमन्यु तेरे बिना जी पायेगा।

अक्षरा का भाई बोलता है कि जब तुम दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करते हो तो इतनी बड़ी कुर्बानी क्यो देना चाहते हो। कायरव अक्षरा के सामने हाथ जोड़कर विनती करता है कि अपने ही हाथों से अपनी खुशियों का गला मत घोट।

कायरव बोलता है कि अगर तुमने इस बार मेरी बात नशि मानी तो मैं बड़े पापा को सब कुछ बता देने वाला हु। अक्षरा कहती है कि आप किसी से कुछ नही कहोगे एयर आपको मेरी कसम है। अब देखना यह है कि कायरव सब कुछ जानने के बाद भी अपने मुह पर चुप्पी साधे रखे गा। या फिर अक्षरा की खुशी के लिए अपनी आवाज उठाएगा। लेकिन जो कुछ भी होने वाला है वह एक बड़े धमाके के साथ मे होने वाला है।

यह रिश्ता क्या कहलाता है एक लोकप्रिय टीवी शो है जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। कहानी बेहद दिलचस्प है और हम आप सभी के मनोरंजन के लिए बड़ी ही मेहनत के साथ में महत्वपूर्ण जानकारी लेकर हाजिर होते रहते हैं। टीवी गॉसिप रिटेन अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here