Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th February 2022 Written Update: हर्षवर्धन का सामने आएगा कड़वा सच

Image Credit: Star Plus

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th February 2022 Written Update: नमस्कार दोस्तों आप सभी के लिए Yeh Rishta Kya Kehlata Hai टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें आने वाले दिनों में एक हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। अभी तक के एपिसोड को आप सभी फॉलो कर रहे होंगे लेकिन आने वाले एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है इसके बारे में आज आपको बताने वाले हैं।

आज रात यानी कि 9 फरवरी की रात हम देखने वाले हैं कि हर्षवर्धन का राज खुलने वाला है। और इसी के साथ में शो की कहानी बदलने वाली है। लेकिन यदि आप भी यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल को फॉलो करते हैं तो आने वाले दिनों में आप का मनोरंजन होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में देखने वाले हैं कि किस प्रकार एक नई कहानी की शुरुआत होने वाली है। जब हीरा संगठन के हरीश भाई यहाँ पर बिरला हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। और इसी मौके का फायदा हर्षवर्धन उठाने वाले हैं।

आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि हरीश भाई के मन मे आप सभी के मनीष को लेकर काफी सारे सवाल जवाब चल रहे हैं। क्या आने वाले दिनों में हर्षवर्धन की वजह से मनीष के बिज़नेस पर कोई असर पड़ने वाला है।

आने वाला एपिसोड आप सभी मिस मत कीजिये गा क्योकि आने वाले एपिसोड में कहानी पलटने वाली है। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में जो कुछ भी होने वाला है एक हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ में होने वाला है।

आप सभी को यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल रिटेन अपडेट का इंतजार रहता है और आए दिन हम आप सभी के लिए यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर हाजिर होते रहते हैं। यदि आप पहले के एपिसोड देखना चाहते हैं तो वेबसाइट के होम पेज पर विजिट कर सकते हैं। हमारी जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here