Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update In Hindi Of 06 Aug 2019: नायरा आदित्य के पीछे क्यों भागी ?

Latest Episode 05th August 2019: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, वेदिका ने तोड़ी कार्तिक से शादी Watch online full HD video show summary, today episode, yeh Rishta kya kehlata hai full episodes
Image Source : IWMBuzz

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updates: स्टार प्लस (Star Plus) को मशहूर शो जिसका नाम है, ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों भेहद रोचक स्थिति में बना हुआ है। शो में नायरा और आदित्य के बीच भागमभाग देखने को मिलेगी। लेटेस्ट शो में दिखाया जायेगा की आदित्य मंदिर में नायरा को देख लेती है, जिसके बाद यह सब वह कार्तिक को जाकर बता देती है। लेकिन कार्तिक आदित्य को डांटता है और घर चले जाता है लेकिन वह कार्तिक की बात को सोचा रहा होता है। उधर नायरा को ऐसा लगता है कोई उसका पीछा कर रहा है, इसके बाद वह ध्यान से चलने लगती है।

आपको नहीं पता तो बता देते है की इन दिनों गोयनका हाउस में मेहंदी की तयारिया चल रही है। जहा गायु वंश को लेकर परेशान रहती है। वह मन में सोचती रहती है की उसे वेदिका से कोई परेशानी नहीं है लेकिन बस वंश को उसका हक मिल जाए। वही दूसरी और दादी भी शादी और मेहंदी की तैयारियों को लेकर परेशान दिखाई देती है, और दादी कहती है की मेरे किट्टू की शादी है, शादी में किसी प्रकार की कोई अड़चन नहीं आनी चाइये।

written updates: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (ये रिश्ता क्या कहलाता है)

आपको बता दे की आदित्य नायरा को देख लेता है और उसकी वीडियो बना लेता है। लेकिन नायरा जिस टैक्सी में जाने के लिए बैठने वाली होती है, उस टैक्सी का ड्राइवर आदित्य वीडियो हुए देख लेता है, जिसके बाद वह उसका पीछा करने लगता है और ड्राइवर के पीछे नायरा भी भागती है। नायरा भागते हुए आदित्य से मन्नत करती है, प्लीज रुक जाओ ऐसा मत करो। वेदिका भगवान से प्रार्थना करती है की हमारे रिश्ते में सब ठीक हो। वेदिका अपने मन ही मन में कार्तिक को आई लव यू कहती है। सुरेखा चाची लव-कुश के पास से लौट आती हैं, और वेदिका को देखकर बहुत खुश होती हैं। मां आकर वेदिका से रेडी होने को कहती हैं।

कार्तिक मन में सोचता है की क्या यह सच है की नायरा अभी भी ज़िन्दा है, दूसरी तरफ नायरा आदित्य के पीछे भागती है। रास्ते में नायरा क्रिकेट खेल रहे लोगों की गेंद से आदित्य को मारती है। जिसके बाद आदित्य ज़मीन पर गिर जाता है और उसका फ़ोन भी जमीन पर गिर जाता है। नायरा फ़ोन को उठाने के लिए बढ़ती है, लेकिन उससे पहले आदित्य तेज़ी से फ़ोन उठा लेता है। नायरा फिर आदित्य का पीछा करने लग जाती है। आदित्य अपनी गाड़ी में बैठ जाता है, नायरा ऑटो से उसका पीछा करती है। रेड लाइट पर दोनों की गाड़ी रूकती है, जिसके बाद नायरा आदित्य से रिक्वेस्ट करती है। लेकिन आदित्य उसकी बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देता। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (ये रिश्ता क्या कहलाता है) शो के रिटन अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here